HomeBiharपंजाब के अमृतसर का कुख्यात अपराधी करण मान चढ़ा जमुई पुलिस के...

पंजाब के अमृतसर का कुख्यात अपराधी करण मान चढ़ा जमुई पुलिस के हत्थे, छुपने के लिए आया था यहां

लाइव सिटीज, पटना: पुलिस ने देर रात गरही थाना क्षेत्र के दारिमा गांव से पंजाब अमृतसर के कुख्यात अपराधी करण मान को गिरफ्तार किया है. पंजाब के एकता नगर चामरंग रोड निवासी गिरफ्तार करण मान के खिलाफ पंजाब अमृतसर में कई संगीन मामले दर्ज हैं.

मंगलवार को जमुई नगर थाना में आयोजित प्रेसवार्ता में उक्त जानकारी एसडीपीओ डॉक्टर राकेश कुमार ने दी है. उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक को खुफिया सूचना मिली कि पंजाब अमृतसर निवासी कुख्यात करण मान एवं अर्जुन मान गरही इलाके में छुपा है और दोनों का संबंध कनाडा के एक गैंगस्टर लखबीर सिंह उर्फ लांडा से है.

सूचना के आलोक में एक टीम गठित की गई. जिसमें एएसपी अभियान ओंकार नाथ और एसडीपीओ के साथ मल्टीपल टीम का गठन किया गया और दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दरिमा गांव एवं अगल-बगल के इलाके में सर्च अभियान चलाया गया. इस दौरान दरिमा गांव से एक व्यक्ति संदेहास्पद परिस्थिति में भागने का प्रयास कर रहा था. शक होने पर जवानों ने उसे पकड़ लिया.

पूछताछ में उसने अपना नाम करण मान बताया और यह भी स्वीकार किया कि उसके खिलाफ पंजाब अमृतसर में कई संगीन मामले दर्ज हैं और गिरफ्तारी से बचने के लिए दारिमा में छुपने आया था. साथ ही उसने यह भी स्वीकार किया कि उसका संबंध कनाडा गैंग से है तथा वह हथियार सप्लायर गिरोह से भी संबंध रखता है. खुफिया विभाग से करण मान का विवरण साझा किया गया तथा पंजाब पुलिस को इस संदर्भ में सूचना दी गई.

पंजाब पुलिस द्वारा पुष्टि की गई कि उक्त अपराधी के खिलाफ उनके यहां विभिन्न धाराओं के तहत कई कांड दर्ज हैं और वह पंजाब का कुख्यात अपराधी है. बाद में सत्यापन के उपरांत पुलिस ने गिरफ्तार करण मान को पंजाब पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. उक्त कार्रवाई में एसडीपीओ जमुई डॉ राकेश कुमार, खैरा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान, गरही थानाध्यक्ष संजीत कुमार, अभियान दल, नक्सल एवं तकनीकी सेल के अलावा एसटीएफ व एसएस के जवान के जवान शामिल थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments