HomeBiharतेजस्वी यादव के आरोपों पर नित्यानंद राय का जवाब, कहा - नरेंद्र...

तेजस्वी यादव के आरोपों पर नित्यानंद राय का जवाब, कहा – नरेंद्र मोदी के सामने दूर तक…

लाइव सिटीज, पटना: विपक्षी बैठक को लेकर बीजेपी और महागठबंधन आमने-सामने है. दोनों के बीच जमकर आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं. विपक्षी बैठक पर तेजस्वी यादव ने कहा कि सब लोग आएंगे और अपनी बात को रखेंगे. कोई मोदी की बात नहीं कर रहा, सभी मुद्दे की बात कर रहे हैं. सब लोग जानते है कि मुद्दा क्या है. 

वहीं, इस पर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने पलटवार किया है. उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर डिप्टी सीएम को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि विपक्ष के पास न कोई नेता है और न नीति है. नरेंद्र मोदी के सामने दूर तक कोई नहीं ठहरता है.

नित्यानंद राय ट्वीट कर लिखा कि ‘तेजस्वी जी, यह आप भी जानते हैं, सभी विपक्षी दल भी जानते हैं और जनता भी जानती है कि विपक्ष के पास न कोई नेता है और न नीति है. माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपार लोकप्रियता के सामने तो विपक्ष के पास दूर-दूर तक कोई नेता नहीं ठहरता है।

बता दें कि तेजस्वी यादव ने कहा था कि विपक्ष पर लोग सवाल उठाते हैं लेकिन प्रशासनिक, सामाजिक और राजनीतिक मामलों को मिलाकर देखेंगे तो यहां ऐसे कई नेता हैं जो पीएम मोदी से ज्यादा अनुभवी हैं. विपक्ष में कोई ऐसा नेता नहीं है जो मीडिया द्वारा निर्मित हो, विपक्ष में ऐसे नेता हैं जो जनता के बीच जाते हैं. हमको लगता है कि इस बैठक से फायदा होगा. सब कोई अपनी बात रखेगा. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments