HomeBiharहिंदी भाषी द्वारा टॉयलेट साफ करने के बयान पर नित्याननंद राय की...

हिंदी भाषी द्वारा टॉयलेट साफ करने के बयान पर नित्याननंद राय की नसीहत, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने डीएमके सांसद दयानिधि मारन के बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि बार-बार विपक्ष में बैठे हुए नेता बिहारी का अपमान कर रहे हैं. जिस तरह का बयान बिहारी को लेकर डीएमके के नेता दयानिधि मारन ने दिया है, निश्चित तौर पर यह दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के बड़े नेता इस बयान पर जवाब क्यों नहीं देते हैं. उन्होंने इंडिया गठबंधन के नेता से दयानिधि का विरोध करने की अपील की है.

नित्यानंद राय ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जहां एक ओर सफाई कर्मियों का प्रयाग राज में पैर धोते हैं, वही इंडिया गठबंधन के नेता ने सफाई कर्मियों को लेकर इस तरह का बयान देते हैं. यह बयान कहीं से भी उचित नहीं है. देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार है और सबका साथ सबका विकास हो रहा है. सभी जाति धर्म और वर्ग के लोगों का हम लोग आदर सम्मान करते हैं, लेकिन दयानिधि मारन ने जिस तरह से एक विशेष जाति को लेकर बयान दिया है, एक बिहारी को अपमानित करने वाला बयान दिया है.

नित्यानंद राय ने कहा की प्रधानमंत्री ने प्रयागराज में सफाई करने वाली बहनों का पांव पखारे थे. स्वच्छता अभियान में लगे हुए भाई बहनों का प्रधानमंत्री सम्मान किया, उसी सफाईकर्मी को दयानिधि मारन अपमानित कर रहे हैं. यह उत्तर भारत और दक्षिण भारत को बांटने के लिए तुष्टिकरण की राजनीति है. अब यह भारत नरेंद्र मोदी का भारत है. यहां कोई विभेद पैदा नहीं कर सकता. सबका साथ सबका विकास हो रहा है. दयानिधि मारन को देश से माफी मांगना पड़ेगा. इंडिया गठबंधन के नेताओं से कहना चाहेंगे कि ऐसे नेता का विरोध करें.”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments