HomeBiharबीजेपी की प्रचंड जीत पर नित्यानंद राय बोले- हर-हर मोदी, घर-घर..., सिर्फ...

बीजेपी की प्रचंड जीत पर नित्यानंद राय बोले- हर-हर मोदी, घर-घर…, सिर्फ नारा नहीं, बल्कि हकीकत है’

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि ‘हर हर मोदी, घर-घर मोदी’ सिर्फ एक नारा नहीं है, बल्कि यह देश की हकीकत है, जो तीन राज्यों में जीत के बाद साबित हो गया है. जिस तरह से बीजेपी (BJP) ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जीत हासिल की और तेलंगाना में वोट प्रतिशत में सुधार हुआ, हम केवल यही कह सकते हैं कि ‘मोदी नाम केवलम’. मोदी के नाम की वजह से ही बीजेपी ने इन राज्यों में जीत हासिल की है.

नित्यानंद राय ने कहा कि मोदी का नाम और काम घर-घर तक पहुंचा. हर हर मोदी घर घर मोदी सिर्फ नारा नहीं, बल्कि हकीकत है. देश की जनता को उन पर भरोसा है. मोदी है तो मुमकिन है. उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में जहां देश आत्मनिर्भर बन रहा है वहीं देश से गरीबी और भ्रष्टाचार भी खत्म हो रहा है. इसका श्रेय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष नड्डा को भी जाता है, जिन्होंने पीएम मोदी की नीतियों और रणनीतियों को जमीन पर लागू किया.

केंद्रीय मंत्री ने ‘इंडिया’ पर हमला बोलते हुए कहा कि घमंडिया गठबंधन का नेतृत्व भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण को दर्शाता है. उन्होंने चुनावों में हमेशा झूठे वादे और अफवाहें की हैं. लोग अब समझ गये हैं कि कांग्रेस नीत गठबंधन लोगों को धोखा दे रहा है. उन्हें केवल पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर भरोसा है.

बता दें कि चार राज्यों के विधानसभा चुनावों के लिए रविवार को जारी मतगणना के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से मध्य प्रदेश की सत्ता में वापसी की ओर बढ़ रही है, वहीं राजस्थान और छत्तीसगढ़ में वह कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने के करीब है. इन चुनावों में कांग्रेस के लिए राहत सिर्फ तेलंगाना से मिल रही है जहां उसके भारी बहुमत से सरकार बनाने की प्रबल संभावना है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments