HomeBiharपाला बदलने के बाद पहली बार नीतीश-लालू का आमना-सामना, देखें बड़े भाई...

पाला बदलने के बाद पहली बार नीतीश-लालू का आमना-सामना, देखें बड़े भाई को देखकर छोटे भाई का रिएक्शन

लाइव सिटीज, पटना: राजद के दो उम्मीदवार मनोज झा और संजय यादव के नॉमिनेशन में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी शामिल हुए. लंबे अरसे बाद लालू प्रसाद यादव विधानसभा पहुंचे थे. लालू यादव जब विधानसभा पोर्टिको में पहुंचे तो उसी समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी बाहर निकल रहे थे. महागठबंधन से अलग होकर एनडीए के समर्थन से सरकार बनाने के बाद पहली बार दोनों का आमना सामना हुआ.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाथ जोड़कर लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी को प्रणाम किया तो दूसरी तरफ से राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव ने भी नीतीश कुमार को प्रणाम किया. हालांकि दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई. इस दौरान तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव के साथ थे.

जब बिहार के सीएम नीतीश कुमार बिहार विधानसभा से बाहर निकल रहे थे, ठीक उसी समय लालू यादव अंदर प्रवेश कर रहे थे. इस दौरान लालू के समर्थन नीतीश राबड़ी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. वहीं नीतीश कुमार ने लालू को देखते ही बड़ी विनम्रता से हाथ जोड़े और उनकी तबीयत के बारे में पूछा. इस दौरान तेजस्वी ने भी मुस्कुराते हुए चाचा नीतीश को कुछ जवाब दिया. हालांकि नारेबाजी के कारण उनके बीच कुछ सेकेंड्स में क्या बात हुई, इसका पता नहीं चल सका है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments