HomeBiharअचानक राज्यपाल से मिलने पहुंचे नीतीश कुमार, 40 मिनट तक चली मुलाकात,...

अचानक राज्यपाल से मिलने पहुंचे नीतीश कुमार, 40 मिनट तक चली मुलाकात, बाहर निकलकर साधी चुप्पी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर से मुलाकात की है. करीब 40 मिनट तक दोनों के बीच बातचीत हुई. उनके साथ सीएम के सबसे करीबी मंत्री विजय कुमार चौधरी भी राजभवन में मौजूद थे. वहीं, राजभवन से बाहर निकलने के बाद मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कोई बातचीत नहीं की. इस बीच इस मुलाकात को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के राजकीय समारोह के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीधे गवर्नर हाउस पहुंच गए. जिस सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सीएम राजभवन गए, उसमें उनके साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी थे. ऐसे में वहां से उनको (उपमुख्यमंत्री) साथ लिए बगैर गवर्नर हाउस जाना कई तरह की अटकलों को जन्म देता है. हालांकि आरजेडी का कहना है कि यह महज शिष्टाचार मुलाकात है. प्रवक्ता मृत्युंजय ने कहा, ‘यह शिष्टाचार मुलाकात है, इसको लेकर किसी भी तरह की कयासबाजी ठीक नहीं है.

राज्यपाल से मुख्यमंत्री की मुलाकात की अभी तक वजह स्पष्ट तौर पर सामने नहीं आ पाई है. हालांकि सूत्र बताते हैं कि विश्वविद्यालयों में कुलपति की नियुक्ति को लेकर दोनों के बीच बातचीत हुई है. साथ ही 5 फरवरी से विधानमंडल का सत्र भी शुरू होना है. ऐसे में मुमकिन है कि इसको लेकर भी दोनों की बातचीत हुई हो.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments