HomeBiharबिहार में BJP नेता के कैंपस पर दौड़ा नीतीश सरकार का बुलडोजर,...

बिहार में BJP नेता के कैंपस पर दौड़ा नीतीश सरकार का बुलडोजर, जानिए पूरी कहानी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गोपालगंज में सदर प्रखंड के बंजारी स्थित NH 27 के किनारे बने भाजपा एमएलसी राजीव कुमार के नव निर्मित भवन की चारदीवारी को प्रशासन ने बुलडोजर चला कर तोड़ दिया. इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई थी. जेसीबी लेकर पुलिस और जिला प्रशासन की टीम ने देखने ही देखते भवन के मुख्य गेट को ताश के पत्तों की तरह ध्वस्त कर दिया.

दरअसल गोपालगंज में एनएच 27 के किनारे अतिक्रमण हटाया जा रहा है, जिसको लेकर एनएच की जमीन अतिक्रमण करने वाले लोगों को नोटिस दिया गया था. बंजारी मोड़ के समीप 28 लोगों का अतिक्रमण हटाया गया था उसी दौरान भाजपा एमएलसी के घर के सामने अतिक्रमण हटाने का काम रुक गया था.

इसके बाद दोबारा गोपालगंज सीओ, नगर थाना प्रभारी भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचे और 2 जेसीबी लगाकर एमएलसी के नव निर्मित भवन के आगे की चाहरदीवारी और मुख्य गेट को तोड़ा दिया गया.

अभियान के तहत एनएच-27 की अधिग्रहित की गई जमीन में जिन लोगों ने अतिक्रमण किया है. उस जमीन की मापी हुई. मापी करने के बाद अतिक्रमण की गई जमीन को ढहा दिया गया. बीजेपी एमएलसी ने बताया था कि गोपालगंज जिला प्रशासन की ओर से उन्हें बताया गया कि उनके बंजारी स्थित मकान का कुछ हिस्सा एनएच की जमीन में है. राजीव कुमार ने कहा कि उनकी ओर से जमीन की चारदीवारी को स्वयं हटा लेने का आश्वासन दिया गया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments