HomeBiharनीतीश सरकार समय से पहले भी चुनाव के लिए तैयार, सीएम ने...

नीतीश सरकार समय से पहले भी चुनाव के लिए तैयार, सीएम ने कहा-INDIA गठबंधन मज़बूती से काम कर रहा 

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की नीतीश सरकार समय से पहले भी चुनाव के लिए तैयार है.ये बाते खुद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया के सवालों का जवाब देत हुए कही है.इसके साथ ही उन्हौने बिहार के विकास समेत अनेक मुद्दे पर अपनी राय रखी है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार,उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत अन्य मंत्रियों के साथ स्व. राम गुलाम की जयंती के अवसर पर श्रद्धांजलि देने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे.आज से शुरू हुई संसद के विशेष सत्र के सवाल के जवाब में नीतीश कुमार ने कहा कि यह देखना होगा कि इस विशेष सत्र में क्या कुछ विषय लाया जाता है.

वहीं केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बिहार में समय से पहले चुनाव के बयान पर नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहतें हैं. हम तो चाहते हैं कि देश में भी समय से पहले चुनाव हो जाएं.भारत सरकर चाहे तो ऐसा कर सकती है.हम लोग हर समय चुनाव के लिये तैयार रहते है.

उन्होंने एकबार फिर कहा कि INDIA गठबंधन मज़बूती से काम कर रहा है.बिहार सरकार पर सवाल उठये जाने पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमने बिहार में जो काम किया है. वे सभी जानते हैं मीडिया की स्वतंत्रता पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि मीडिया आजकल स्वतंत्र नहीं है. लेकिन हम सबने कहा है कि हम सब आयेंगे तो मीडिया को भी आज़ाद करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments