HomeBiharनीतीश – तेजस्वी की सरकार पर बीजेपी का बड़ा तंज, खूब बोले...

नीतीश – तेजस्वी की सरकार पर बीजेपी का बड़ा तंज, खूब बोले हैं विजय सिन्हा, खाली निर्दोष को फंसाते हैं…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने रविवार को बिहार में अपराध को लेकर सीएम नीतीश कुमार आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि ‘ना बचाते हैं और ना फंसाते हैं’. ये बात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते हैं लेकिन बिहार की जनता यह जान चुकी है कि यह बिल्कुल झूठा और बेबुनियाद बातें हैं.

आगे उन्होंने कहा की आज किस तरीके से बिहार में अपराध और भ्रष्टाचार बढ़ा है लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसको जनता का राज बताने में लगे हैं. अब यह जनता राज नहीं, गुंडाराज बन चुका है.

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि प्रदेश में अपराध, भ्रष्टाचार चरम पर है लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सत्ता सुख भोगने में इस कदर व्यस्त हैं कि उनको जनता का दर्द दिखाई नहीं पड़ता है. विगत दिन पूर्व जिस तरीके से छपरा में दो युवकों की पीट-पीट कर हत्या कर कर दी गई थी.

नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि सरकार में अपराधियों और भ्रष्टाचारियों की जमात बैठी है तो इंसाफ की मांग किस से किया जाए? मुजफ्फरपुर के कांटी हत्याकांड में शामिल मंत्री को शीघ्र बर्खास्त कर गिरफ्तार किया जाना चाहिए. नौ फरवरी को कांटी कोठिया के पास राहुल सहनी की हत्या की गई. हत्या के विरुद्ध मृतक के पिता लाल बाबू सहनी द्वारा थानाध्यक्ष को आवेदन दिया गया, जिसे स्वीकार नहीं किया गया. आवेदन में मंत्री और अन्य अपराधियों की हत्या में संलिप्तता की चर्चा थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments