HomeBiharNIA की टीम ने मोतिहारी के चकिया में की छापेमारी, ट्रेनर याकूब...

NIA की टीम ने मोतिहारी के चकिया में की छापेमारी, ट्रेनर याकूब के निशानदेही पर PFI से जुड़े दो गिरफ्तार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मोतिहारी में एनआईए ने बड़ी कार्रवाई की है. पश्चिम चंपारण (मोतिहारी) चकिया के ऑफिसर कॉलोनी से जांच एजेंसी ने जिला पुलिस के सहयोग से पीएफआई के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने इसकी पुष्टि की है. दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. इनके पास से हथियार भी बरामद किया गया है.

गिरफ्तार पीएफआई के सदस्यों में एक शाहिद रजा और दूसरा फैसल अली उर्फ मो. कैफ है. दोनों पर आरोप है कि ये लोग बालू गिट्टी और कपड़ा व्यवसाय की आंड़ में पीएफआई की गतिविधियों को अंजाम दे रहे थे. पुलिस के मुताबिक, तलाशी में गिरफ्तार शाहिद के पास से देसी कट्टा बरामद बरामद हुआ है. दोनों संदिग्धों से पूछताछ के आधार पर अन्य जगहों पर जांच एजेंसी और जिला पुलिस की छापेमारी चल रही है.

एसपी ने कहा कि एनआईए की टीम ने जिला पुलिस के सहयोग से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से एक छोटा हथियार बरामद हुआ है. दोनों से हुई पूछताछ के आधार पर अभी छापेमारी चल रही है.

इससे पहले एएनआई ने 19 जुलाई को मोतिहारी से ही पीएफआई के ट्रेनर याकूब उर्फ उस्मान सुल्तान खान को भी गिरफ्तार किया था. टीम ने उसे भी मोतिहारी के चकिया थाना क्षेत्र से पकड़ा था. याकूब मोतिहारी में पीएफआई का ट्रेनिंग कैंप भी चलता था और अब दो और लोगों के पकड़े जाने की खबर है. पुलिस के मुताबिक याकूब उर्फ उस्मान सुल्तान खान के निशानदेही पर ही इन दो संदिग्ध को पकड़ा गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments