HomeBiharलोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस,...

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस, 16 फरवरी को पटना में बुलाई बड़ी बैठक

लाइव सिटीज, पटना: राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने 16 फरवरी को पटना में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति एवं राष्ट्रीय परिषद की बड़ी बैठक बुलाई है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बताया कि कार्यसमिति एवं राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पार्टी के सभी सांसद, विधान पार्षद, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी, सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष, सभी मोर्चा के अध्यक्षों, देश भर के सभी जिलाध्यक्षों के साथ-साथ केन्द्रीय संसदीय बोर्ड के सदस्यों एवं राज्य संसदीय बोर्ड के सदस्यों को भी आमंत्रित किया गया है। 

एक हजार से भी ज्यादा की संख्या में देशभर से राष्ट्रीय लोजपा के नेता एवं पदाधिकारी राष्ट्रीय परिषद की बैठक में मौजूद रहेगें। राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कहा कि अप्रैल मई में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले पटना में पार्टी के राज्य कार्यालय में पशुपति कुमार पारस के नेतृत्व में होनेवाली यह बैठक बेहद ही महत्वपूर्ण होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2024 के लोकसभा चुनाव में 400 पार सीटों पर जीत के लक्ष्य को प्राप्त करने तथा बिहार में सभी चालीस सीटों पर एनडीए गठबंधन की जीत सुनिश्चित कराने एवं पार्टी के द्वारा चुनावी तैयारी को धार देने को लेकर बैठक में मुख्य रूप से चर्चा एवं मंथन किया जायेगा ताकि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन तीसरी बार केंद्र में काबिज होकर इतिहास रच सके।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments