HomeBiharनालंदा में बाइक सवार बदमाशों ने JDU MLA की गाड़ी को रोक...

नालंदा में बाइक सवार बदमाशों ने JDU MLA की गाड़ी को रोक कर तान दी पिस्टल, पुलिस विभाग में हड़कंप

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले के हिलसा विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू विधायक कृष्ण मुरारी शरण उर्फ प्रेम मुखिया की गाड़ी को रोक कर दो बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल तान दी. यह पूरी घटना शुक्रवार की शाम की है. बताया जा रहा है कि विधायक अपने घर लौट रहे थे.

इस दौरान बदमाशों ने ओवरटेक कर जेडीयू विधायक की गाड़ी को रोक दी. छह की संख्या में बदमाश थे. वहीं, बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 31 अक्टूबर को नालंदा दौरे पर हिलसा आएंगे, जहां पटेल कॉलेज में आयोजित कार्यकम में शामिल होंगे. इसको लेकर विधायक कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर वापस लौट रहे थे.

जेडीयू विधायक कृष्ण मुरारी शरण उर्फ प्रेम मुखिया ने बताया कि शुक्रवार की शाम हिलसा के पटेल कॉलेज गए हुए थे. पटेल कॉलेज के वो सेक्रेट्री भी हैं. मुख्यमंत्री 31 तारीख को पटेल कॉलेज आ रहे हैं, इसी कार्यक्रम को लेकर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने संध्या में गया था. लौटने के क्रम में पटेल कॉलेज के पास मोड़ पर दो बाइक सवार छह की संख्या में बदमाशों ने गाड़ी को रोका और फिर गली गलौज करने लगे. इसके बाद पिस्टल दिखाया, जब मेरा गार्ड नीचे उतरने की कोशिश की तो बाइक सवार बदमाश भागने लगे. मैंने उसका पीछा किया फिर त्रिलोक बिगहा गांव के पास से एक बदमाश को पकड़ लिया. बदमाश इतने बेखौफ थे कि हथियार लहराते हुए भाग रहे थे. मैंने हिलसा डीएसपी को फोन कर घटना की जानकारी दी फिर पुलिस एक्शन में आई थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments