HomeBiharमुकेश सहनी का फ़िल्मी अंदाज , मेरे दोस्ती से 10 कदम आगे...

मुकेश सहनी का फ़िल्मी अंदाज , मेरे दोस्ती से 10 कदम आगे तो दुश्मनी से 10 कदम पीछे रह गए

लाइव सिटीज , पूर्वी चंपारण : विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी अपनी निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा के दौरान पश्चिम चंपारण पहुंचे. वहां उनका तमाम जगहों पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. वहीं महिलाओं ने उनकी आरती उतारी. इस दौरान विभिन्न स्थानों पर सहनी ने हजारों लोगों के हाथ में गंगाजल देकर अपने हक और अधिकार के साथ आने वाली पीढ़ी के उज्जवल भविष्य के लिए संघर्ष करने का संकल्प दिलवाया.

मुकेश सहनी ने यात्रा की शुरुआत बेतिया के मछली लोक स्थित बीआर अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद शुरू की. इसके बाद यात्रा मनुआ पुल, नवलपुर रोड, हरपुरवा चौक, तेगा चौक , पटाजीरवा देवी माई स्थान, तुगकरिया चौक, बैरिया बाजार होते हुए तेलहु पोखरा चौक पहुंची. इन सभी जगहों पर बड़ी संख्या में लोगों ने मुकेश सहनी का स्वागत किया और वीआईपी के लिए संघर्ष करने का संकल्प लिया.

मुकेश सहनी ने लोगों के बीच दहाड़ते हुए कहा कि वीआईपी ने बिहार में दिखा दिया है कि हम जहां भी खड़े होते हैं, वहीं से लाइन से शुरू हो जाती है. उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जिसने भी वीआईपी से दोस्ती की वह 10 कदम आगे बढ़ा और जिसने भी दुश्मनी की वह 10 कदम पीछे रह गया. मुकेश सहनी ने लोगों से एकजुट होकर आने वाली पीढ़ी के लिए संघर्ष करने और लड़ाई लड़ने की बात कही . उन्होंने इसके लिए लोगों के हाथ में गंगाजल लेकर संकल्प करवाया.

साथ ही उन्होंने कहा कि पहले जो राजा होता था उसी के घर में राजा जन्म लेता था. लेकिन आज जिसके पास ज्यादा वोट होता है वही राज करता है. वहीं उन्होंने लोगों को सावधान करते हुए कहा कि आज हमलोगों के पास 15 प्रतिशत से अधिक वोट है लेकिन हमलोग आज तक हम अपनी वोट की शक्ति को नहीं पहचान सके. यही वजह है कि हम आज इस स्थिति में हैं. वहीं पूर्व मंत्री ने लोगों से अपने अधिकार के लिए संघर्ष करते रहने की अपील की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments