HomeBiharसांसद मनोज झा ने बताया - जिस तरह ED ने कार्रवाई की...

सांसद मनोज झा ने बताया – जिस तरह ED ने कार्रवाई की वो पूरी तरह गलत है, मानवता शर्मशार हुई

लाइव सिटीज, पटना: राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने लालू यादव की बेटियों और रिशतेदारों पर ईडी और सीबीआई की कार्रवाई को पूरी तरह से गलत बताया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से छोटे-छोटे बच्चों को घंटों बैठाया रखा गया हमारे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की बीवी गर्भवती है और उन्हें भी एक जगह बैठाकर पूछताछ की गई. उनका बीपी बढ़ता रहा और जांच चलती रही. यह कहीं से भी उचित नहीं है और जिस तरह की कार्रवाई लालू परिवार पर ईडी और सीबीआई कर रही है, वो मानवता को शर्मसार करने का काम केंद्र में बैठे हुई सरकार कर रही है.

उन्होंने कहा कि हम लोग जांच एजेंसी के दुरुपयोग की बात करते हैं और इतना केंद्र सरकार करेगा ऐसा हम लोग सोचे भी नहीं थे. उन्होंने कहा कि लालू यादव स्वयं बीमार हैं और उनके घर में छोटे-छोटे बच्चे हैं, ऐसे हालात में अगर ईडी पूछताछ कर रही है यह कहां तक उचित है वह देश की जनता देख रही है. जिस तरफ से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनके परिवार के साथ सलूक किया गया है वह कहीं से भी उचित नहीं है.

उन्होंने कहा कि वर्ष 2008-2009 का केस है और उसको लेकर अभी जांच की जा रही है. जांच एजेंसी का दुरुपयोग किया जा रहा उस समय में किया जा रहा है जबकि परिवार के ज्यादातर लोग बिमारी से जूझ रहे हैं और खासकर तेजस्वी जी को पत्नी प्रेगनेंट है और अस्पताल में भर्ती होने की नौबत है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments