HomeBiharसुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला मोतिहारी, ठेकेदार की हत्या, 18 खोखे...

सुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला मोतिहारी, ठेकेदार की हत्या, 18 खोखे बरामद

लाइव सिटीज, मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में मोतिहारी का इलाका शनिवार को गोलियों की अंधाधुंध तरताराहट से थर्रा उठा । बदमाशों ने बिजली विभाग के बड़े ठेकेदार ओमप्रकाश सिंह को गोलियों से छलनी कर दिया। घटना शिवहर और पूर्वी चंपारण जिले के सीमा के पास फेनहारा थाना क्षेत्र के इजोरवारा गांव में हुई। अपराधियों ने ठेकेदार ओमप्रकाश पर शनिवार सुबह करीब 8 बजे अंधाधुंध फायरिंग करके दहशत मचा दिया। पुलिस को मौके पर 18 खोखे और जिंदा कारतूस गिरे हुए मिले।

जानकारी के मुताबिक शिवहर जिले के लक्ष्मीनिया गांव निवासी प्रमोद सिंह के पुत्र ओमप्रकाश सिंह उत्तर बिहार में बिजली विभाग के बड़े ठेकेदार थे। कई जिलों में उनका काम चल रहा है। शनिवार की सुबह वह अपने गांव से मोतिहारी की ओर जा रहे थे।

इसी बीच पूर्वी चंपारण जिले के थाना क्षेत्र में झोटवाड़ा गांव में उन पर जानलेवा हमला कर दिया गया। बदमाश दूर से ही ओमप्रकाश सिंह का पीछा कर रहे थे। उनकी काली रंग की स्कॉर्पियो के पीछे अपराधियों की सुमो गाड़ी दूर से ही आ रही थी । मौका मिलते ही अपराधियों ने ठेकेदार की गाड़ी पर फायर खोल दिया।

अंधाधुंध फायरिंग में ठेकेदार की हत्या की सूचना मिलते ही मोतिहारी पुलिस के हाथ पांव फूल गए। कई थानों की पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची। ठेकेदार के शव को कब्जे में लेकर मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। पुलिस छानबीन कर रही है। मृत ठेकेदार की गाड़ी और मोबाइल पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments