HomeBiharबांका में दो बच्चों के संग मां ने कुएं में लगाई छलांग,...

बांका में दो बच्चों के संग मां ने कुएं में लगाई छलांग, डूबने से तीनों की मौत

लाइव सिटीज, बांका: जिले के बांका सदर थाना क्षेत्र के लीलावरण गांव में एक महिला ने मंगलवार की रात अपने दो बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. 

वहीं. घटना की जानकारी बुधवार को मिली. पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर सदरअस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतकों की पहचान लीलावरण ग्राम निवासी नागेश्वर यादव की 35 वर्षीय पत्नी पिंकी देवी, पांच वर्षीय पुत्र सुमन कुमार और 3 वर्षीय पुत्री  सुनीता कुमारी के रूप में हुई है.

घटना की जानकारी के बाद मौके पर ग्रामीणों की काफी भीड़ जमा हो गई. काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने तीनों के शव को कुएं से बाहर निकाला. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बांका की पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर बांका सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को शव सौंप दिया. 

वहीं, इस मामले को लेकर बांका थानाध्यक्ष शम्भू प्रसाद यादव ने बताया कि मृतका मानसिक रूप से बीमार चल रही थी, वह बराबर मर जाने की बात किया करती थी. मृतका के पिता के बयान पर यूडी केस दर्ज कर ली गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments