HomeBiharनिगरानी विभाग ने ग्राम कचहरी सचिव को रिश्वत लेते पकड़ा,पूछताछ जारी

निगरानी विभाग ने ग्राम कचहरी सचिव को रिश्वत लेते पकड़ा,पूछताछ जारी

लाइव सिटीज, आरा: बिहार के आरा में निगरानी विभाग ने छापेमारी कर एक ग्राम कचहरी सचिव को रंगेहाथ गिरफ्तार किया. आरोपी सचिव 10 हजार रुपया घूस लेते पकड़ा गया है. निगरानी की विशेष टीम को बड़ी सफलता मिली है. निगरानी विभाग की टीम ने बुधवार को भोजपुर जिला के जगदीशपुर से ग्राम कचहरी के सचिव मंतोष कुमार को घूस लेते गिरफ्तार किया है. निगरानी विभाग की टीम गिरफ्तार कर उसे पटना विशेष न्यायालय में प्रस्तुत करने के लिए लेकर रवाना हो चुकी है.

निगरानी विभाग की टीम से मिली सूचना के अनुसार भोजपुर जिले के ग्राम कचहरी के सचिव मंतोष कुमार के खिलाफ शिकायत मिली थी कि मोटेशन करवाने को लेकर ₹10000 घूस की मांग की गई है. इसके बाद परिवादी की ओर से दी गई सूचना का सत्यापन करवाया गया. सत्यापन में सही पाए जाने के बाद आज ट्रैपिंग के माध्यम से मंतोष कुमार की गिरफ्तारी सुनिश्चित हो पाई है.

दरअसल लगातार जीरो टॉलरेंस नीति के तहत निर्माण विभाग विशेष निगरानी विभाग और आर्थिक अपराध इकाई के द्वारा भ्रष्ट अधिकारियों कर्मचारियों के खिलाफ अभियान चलाकर गिरफ्तारी सुनिश्चित की जा रही है. इसी कड़ी में भोजपुर जिले के जगदीशपुर अनुमंडल के हेतमपुर पंचायत के ग्राम कचहरी के सचिव संतोष कुमार को ₹10000 घूस लेते रंगे हाथ कचहरी से ही गिरफ्तार किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments