HomeBiharअररिया में मॉब लिंचिंग, दो पक्षों के विवाद को सुलझाने गए शख्स...

अररिया में मॉब लिंचिंग, दो पक्षों के विवाद को सुलझाने गए शख्स को ईंट-पत्थर से कुचलकर मार डाला

लाइव सिटीज, अररिया: बिहार के अररिया जिले में दो गुटों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. दो पक्षों के बीच हुए विवाद को सुलझाने गए व्यक्ति को अपनी जान गवांनी पड़ी. यह मामला अररिया जिले के नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के नड़हौआ गांव की है. जहां दो पक्षों के बीच हुई मारपीट का बीच-बचाव करने पहुंचे पड़ोस के मोहम्मद अब्दुल को ईंट व पत्थर से कुचलकर मार डाला. अब्दुल की उम्र 47 साल थी.

दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना गुरुवार (26 जनवरी) की है. दोनों के बीच भूमि विवाद का मामला पहले से ही चल रहा था. गुरुवार को यह बेहद हिंसक हो गया. मारपीट में सुलझाने गए व्यक्ति की मौत का मामला पुलिस तक पहुंच गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शव को पोस्टमार्टम कर अररिया सदर अस्पताल भेजा गया गया है.

घटना में मारे गए अब्दुल के बेटे मोहम्मद एहराब ने घुरना पुलिस स्टेशन में 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने मोहम्मद लालू को गिरफ्तार कर लिया है. थानाथ्यक्ष राजनंदिनी सिन्हा ने बताया कि इस मामले में और गिरफ्तारी को लेकर छानबीन की जा रही है. जल्द ही सभी आरोपी हिरासत में होंगे. इस घटना के बाद से परिवारवालों में रोष का माहौल है. पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द उचित कार्रवाई की मांग की है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments