HomeBiharमंत्री जयंत राज का तंज, उपेंद्र कुशवाहा परेशान हैं, BJP नहीं दे...

मंत्री जयंत राज का तंज, उपेंद्र कुशवाहा परेशान हैं, BJP नहीं दे रही तवज्जो

लाइव सिटीज, पटना: राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहाके जेडीयू में शामिल होने के लगाए जा रहे कयास पर जेडीयू के मंत्रियों ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए में परेशान हैं. वहां उनकी कोई पूछ नहीं है, लेकिन जदयू में इतनी बार आए और गए कि अब उनके बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा. इसी बीच मंत्री जयंत राज ने कहा उपेंद्र कुशवाहा कई बार जदयू में आ चुके हैं और जा चुके हैं इसलिए उनके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है.

मंत्री ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को लेकर एक बात तय है कि भाजपा के लोग उनको तरजीह नहीं दे रहे हैं. इस कारण वह छटपटाहट में हैं. उनकी पार्टी की ओर से ही कुछ-कुछ बयान दिया जाता है. जनता दल यू की तरफ से उनके बारे में कोई बयान नहीं दिया जा रहा है

उपेंद्र कुशवाहा की ओर से यह कहने पर कि नीतीश कुमार एनडीए में आते हैं, तो हम मदद करेंगे. इस पर जयंत राज ने कहा कि एनडीए की बात कहां है. हम लोग तो इंडिया गठबंधन में हैं और इंडिया गठबंधन मजबूत स्थिति में है. उपेंद्र कुशवाहा अपना भाव बढ़ने के लिए इस तरह की बात करते हैं. वहीं जदयू मंत्री श्रवण कुमार ने कहा है कि हम लोग के यहां आने वाले को लेकर ना तो खुशी व्यक्त की जाती है और ना ही जाने वालों के लिए गम व्यक्त किया जाता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments