HomeBiharराजगीर महोत्सव के उद्घाटन समारोह में DM पर भड़के मंत्री, पूछा -...

राजगीर महोत्सव के उद्घाटन समारोह में DM पर भड़के मंत्री, पूछा – ‘PM आवास योजना का यहां स्टॉल क्यों लगा?’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: नालंदा में राजगीर महोत्सव का शुभारंभ हो गया है. मंत्री विजय चौधरी ने इसका शुभारंभ किया. वैसे तो सीएम भी आने वाले थे, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीते तीन दिनों से वायरल फीवर की चपेट में हैं. इसलिए वे स्वास्थ्य कारणों से कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए. वहीं मंच पर मौजूद ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने राजगीर महोत्सव में पीएम आवास योजना का स्टॉल लगाए जाने को लेकर जिला प्रशासन को लताड़ लगाई.

बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने पहले केंद्र सरकार पर योजना का राशि नहीं देने का आरोप लगाया. उसके बाद राजगीर महोत्सव में पीएम आवास योजना का स्टॉल लगाने को लेकर महोत्सव के मंच से ही जिला प्रसाशन को लताड़ा. मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि “पीएम आवास योजना की राशि केंद्र सरकार दे ही नहीं रही तो उसका प्रचार प्रसार क्यों किया जाए

पर्यटन विभाग एवं जिला प्रशासन के द्वारा राजगीर महोत्सव के आयोजन को लेकर मुख्य महोत्सव स्टेट गेस्ट हाउस परिसर को दुल्हन की तरह सजाया गया है. राजगीर महोत्सव का उद्घाटन वित्त मंत्री सह जिला प्रभारी मंत्री विजय चौधरी ने किया. इस दौरान विजय कुमार चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा महोत्सव का उद्देश्य राजगीर की खूबियों के बारे में दुनिया को बताना है. सभी धर्मों का सम्मान करना है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वायरल फीवर की चपेट में हैं. इस वजह से नहीं पहुंचे हैं. वो हमारे साथ ही आने वाले थे और कार्यक्रम का उद्घाटन करना था. महोत्सव का आयोजन इस लिए मनाया जाता है कि सभी धर्म के लोग एक दूसरे धर्म के लोगों के बीच प्रेम बढ़े.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments