HomeBiharमेरे चारों धाम यहीं..., पटना आकर बोलीं लालू को किडनी देने वाली...

मेरे चारों धाम यहीं…, पटना आकर बोलीं लालू को किडनी देने वाली बेटी रोहिणी

लाइव सिटीज, पटना: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव रविवार को अपना 73वां जन्मदिन मनाएंगे. इससे पहले लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य पिता को किडनी देने के बाद पहली बार पटना पहुंची. वो पिता के बर्थडे कार्यक्रम में शामिल होंगी.
 

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन में शामिल होने के लिए बेटी मीसा भारती और रोहिणी आचार्य शनिवार को पटना पहुंची थी. रोहिणी ने पटना पहुंचने के बाद अपने पिता को लेकर कहा कि मेरा चारों धाम यहीं है. उन्हीं के दर्शन करने आई हूं.

बेटियों के किडनी देने के सवाल पर रोहिणी ने कहा कि बेटों को भी सीखना चाहिए. वहीं राजनीतिक सवाल पूछे जाने पर रोहिणी ने कहा कि विपक्षी एकता में लालू यादव की भूमिका कमजोर नहीं हुई है. 

रोहिणी आचार्य लालू यादव और राबड़ी देवी के नौ बच्चों में से एक हैं. वह लालू की छोटी बेटी और पेशे से डॉक्टर हैं. उन्होंने साल 2002 में अमेरिका बेस सॉफ्टवेयर इंजीनियर समरेश सिंह से शादी की थी.

वह फिलहाल सिंगापुर में ही रहती हैं. लेकिन सिंगापुर में रहने के बावजूद वह भारत के राजनीतिक मामलों को लेकर सक्रिय हैं और राजनीतिक टिप्पणियां करती रहती हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments