HomeBiharMedical Officer के बंपर पद पर निकली भर्ती, आज है आवेदन की...

Medical Officer के बंपर पद पर निकली भर्ती, आज है आवेदन की लास्ट डेट

लाइव सिटीज, पटना : बिहार स्वास्थ्य विभाग ने कुछ समय पहले जनरल मेडिकल ऑफिसर के बंपर पद पर भर्ती निकाली थी. इनके लिए आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और अब अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आ गई है. वे कैंडिडेट्स जो इच्छुक होने के बावजूद किसी वजह से अब तक इन वैकेंसी के लिए अप्लाई न कर पाए हों, वे आज के आज फॉर्म भर दें. इन भर्तियों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट आज यानी 06 मार्च 2023 दिन सोमवार है.

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से बिहार स्वास्थ्य विभाग में जनरल मेडिकल ऑफिसर के कुल 1290 पद भरे जाएंगे. ये भर्तियां दो साल के लिए हैं और कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर हैं. डिटेल जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर सकते हैं.

इन पद पर आवेदन करने के लिए किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीबीएस की डिग्री लिए कैंडिडेट्स फॉर्म भर सकते हैं. इसके साथ ही जिन कैंडिडटे्स ने साल 2021 में राज्य के सरकारी मेडिकल कॉलेजों से एमबीबीएस की डिग्री ली हो और इंटर्नशिप पूरी की हो, वे इन पद के लिए अप्लाई कर सकते हैं. ऐसे कैंडिडेट्स को दो साल के लिए कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर जनरल मेडिकल ऑफिसर के पद पर नियुक्ति दी जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments