HomeBiharममता बनर्जी ने पैर छूकर लिया लालू का आशीर्वाद, बोलीं- BJP को...

ममता बनर्जी ने पैर छूकर लिया लालू का आशीर्वाद, बोलीं- BJP को हराने के लिए वो काफी तगड़े हैं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना एयरपोर्ट पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पहुंचते ही उनका भव्य स्वागत किया गया. उनके स्वागत के लिए बिहार सरकार में मंत्री संजय झा, लेसी सिंह, प्रोफेसर चंद्रशेखर स्टेट हेंगर पहुंचे थे. ममता बनर्जी पटना एयरपोर्ट पहुंचीं और वहां से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सरकारी आवास 5 देशरत्न मार्ग रवाना हो गईं, जहां लालू यादव से उन्होंने मुलाकात की है.

इस दौरान उन्होंने लालू यादव की जमकर तारीफ की.उन्होंने कहा की बिहार की जनता को मैं धन्यवाद देती हूं. लालू, राबड़ी, तेजस्वी के साथ बैठक कर काफी खुश हुई हूं. लालू यादव को काफी परेशान किया गया. उन्हें जेल में रखा गया. लालू यादव को देखकर लगा कि अभी भी वह काफी तगड़े हैं.

लालू यादव ने ममता बनर्जी का गर्मजोशी से स्वागत किया. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ममता बनर्जी को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया. इस दौरान ममता बनर्जी ने लालू यादव के चरण स्पर्श किए. लालू यादव ने भी ममता बनर्जी को दिल खोलकर आशीर्वाद दिया.

दरअसल लालू प्रसाद यादव काफी समय से बीमार चल रहे हैं. ऐसे में ममता बनर्जी सबसे पहले उनसे मुलाकात करने के लिए पहुंचीं. साथ ही उन्होंने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से भी मुलाकात की. यहां विपक्षी एकता को एक मंच पर लाने और बीजेपी के खिलाफ कैसे मुहिम चलाया जाए, इन सारी बातों पर भी चर्चा होने की संभावना है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments