HomeBiharमहादेव कसम! Pinky ने तो..' वैलेंटाइन वीक पर सामने आया लड़की का...

महादेव कसम! Pinky ने तो..’ वैलेंटाइन वीक पर सामने आया लड़की का वन साइडेड लवर

लाइव सिटीज, पटना:पिंकी नाम की एक लड़की ने बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादवके नाम एक पत्र लिखा है. इस खत में बनारस वाला इश्क किताब के लेखक प्रभात बांधुल्य का भी जिक्र है, चिट्ठी में बेरोजगार पिंकी तेजस्वी यादव से कह रही है कि आप तो लव मैरेज कर लिए है, लेकिन हमारे मैरेज पर बेरोजगारी का अर्चन लगल है. यह चिट्ठी मगही में बड़े ही मजेदार तरीके से लिखी गई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है।

तेजस्वी को पत्र लिखकर पिंकी तो हिट हो गई. लेकिन सवाल ये है कि आखिर पिंकी कौन है. लेकिन पिंकी नाम से इस चिट्ठी के वायरल होने के बाद बनारस वाला इश्क किताब के लेखक ने भी सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंन खबर को टैक करते हुए लिखा- ”लव लेटर जब दूसरे को भेजना था तो बीच में मेरा नाम काहे ला जोड़ दी पिंकी जी. खैर चिट्ठी अब ख़बर में है. और इसी बहाने हम भी.

हालांकि कौन है पिंकी यह प्रभात बांधुल्य को भी नहीं पता है. एक इंटरव्यू के दौरान प्रभात कहते है कि मुझे माध्यम बनाकर हो सकता है कि यह खत लिखा गया होगा. मैं औरंगाबाद जिले से हूं, मैंने तेजस्वी यादव के साथ चुनाव प्रचार भी किया है, ऐसे में लगता है कि चिट्ठी में बेरोजगारी की बात उठाई गई है, इसलिए मुझे जरिया बनाया गया. उन्होंने कहा कि पिंकी को प्रेम की नहीं, रोजगार की जरूरत है.

प्रभात आगे कहते है कि मैं इंतजार कर रहा हूं, अगर तेजस्वी यादव जी कुछ बोलते है तो ठीक है, नहीं तो मैं 14 फरवरी को पिंकी को जरूर जवाब दूंगा. लेकिन मैं चाहता हूं कि तेजस्वी पहले ही सामने आ जाये. उन्होंने कहा कि मैं किसी का लवर नहीं हूं, मैं खुद रिलेशनशिप में हूं. लेकिन इस चिट्ठी से पिंकी तो हिट हो गई, लेकिन मेरी वाली नाराज हो गई. हालांकि प्रभात ने अपने फेसबुक पोस्ट में इतना जरूर लिखा- ”महादेव कसम ! पिंकी ने हमको फेमस कर दिया यार. शुक्रिया! मैं प्रयास करूंगा कि तेजस्वी जी से मेरी मुलाक़ात हो और इस विषय पर संवाद करूं.’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments