HomeBiharमधुबनी में ट्रेन के एसी बॉगी में लगी आग, जयनगर से मुंबई...

मधुबनी में ट्रेन के एसी बॉगी में लगी आग, जयनगर से मुंबई जा रही थी पवन एक्सप्रेस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मधुबनी में शुक्रवार को जयनगर से मुम्बई जाने वाली पवन एक्सप्रेस के एसी टू टायर कोच में अचानक आग लग गई. आग लगते ही यात्रियों में अफरा तफरी मच गई थी. हालांकि, कर्मचारियों की सूझबूझ से आग पर काबू पा लिया गया है. ट्रेन 1:15 बजे जयनगर से मुंबई के लिए खुलती है. आग लगने के बाद काफी मशक्कत से यात्रियों को बाहर निकला गया. ट्रेन से यात्रियों को खिड़की तोड़कर सुरक्षित निकाल लिया गया

बोगी से बाहर निकलने के बाद यात्रियों के चेहरे पर डर साफ दिख रहा था. यह ट्रेन मुंबई की ओर जाती है और जयनगर आने पर प्लेटफॉर्म पर लगी रहती है. जयनगर में सिर्फ पानी लोड और साफ-सफाई की जाती है. इलेक्ट्रिक चेक हुई थी या नहीं अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है. प्राप्त सूत्रों के अनुसार जयनगर रेलवे स्टेशन पर लगी पवन एक्सप्रेस के कोच में अचानक ही आग लग गई. अग्निशमन विभाग के कर्मी और स्थानीय प्रशासन के सहयोग से आग पर काबू पाया गया.

अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है. इस मौके पर आरपीएफ और जीआरपी की टीम, अग्निशमन विभाग के कर्मी सहित अन्य रेल कर्मी वहां मौजूद थे. इस घटना से यात्री काफी डरे हुए थे. यात्रियों के चेहरे पर डर साफ तौर पर देखा जा रहा था. फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है. जांच की जा रही है. अब देखना है आग लगने का क्या कारण सामने आता है. मामले की जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments