HomeBiharरोसड़ा के सेंट्रल बैंक में 66 लाख की लूट: एक को ग्रामीणों...

रोसड़ा के सेंट्रल बैंक में 66 लाख की लूट: एक को ग्रामीणों ने दबोचा, 10 लाख बरामद

लाइव सिटीज, रोसड़ा: बिहार के समस्तीपुर में बैंक लूट का मामला सामने आया है. जहां आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने रोसड़ा सेंट्रल बैंक में घुसकर 66 लाख रुपये की लूट लिए. हालांकि ग्रामीणों की सूझबूझ से लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे दोअपराधी को पकड़ लिया गया है. उसके पास से रुपये का बैग भी बरामद हुआ है. बैग से 10 लाख रुपये बरामद हुए है. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम पकड़े गए आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. घटना समस्तीपुर रोसड़ा थाना क्षेत्र के एरौत गांव की है.

जहां सेंट्रल बैंक की एरौत शाखा में सोमवार को हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोलकर 66 लाख लूट लिए. हालांकि ग्रामीणों ने रुपये के बैग सहित दो आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप है.

जिले में बड़ी लूट की घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. ग्रामीणों के द्वारा पकड़े गए अपराधी को गिरफ्तार कर पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. बैंक में लूट की घटना के बाद हजारों की संख्या में लोग सेंट्रल बैंक के बाहर मौजूद हैं. वहीं रोसड़ा डीएसपी भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं.

डीएसपी के मुताबिक पूरे इलाके को सील कर छापेमारी की जा रही है. गौरतलब है कि बीते एक सप्ताह में इलाके में तीन जगहों पर लूटपाट और चोरी की वारदात सामने आई है. फिर भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments