HomeBiharनिजीकरण बंद कर सरकारी करेंगे, तेजस्वी के घोषणा पत्र पर बयानबाजी तेज...

निजीकरण बंद कर सरकारी करेंगे, तेजस्वी के घोषणा पत्र पर बयानबाजी तेज  

राजद ने आज 13 अप्रैल को अपनी घोषणा पत्र जारी किया है

लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर राजद ने आज 13 अप्रैल को अपनी घोषणा पत्र जारी किया. घोषणा पत्र में युवाओं को 1 करोड़ नौकरी, बिहार में 200 यूनिट बिजली फ्री , महिलाओं को 500 रूपया में गैस सिलेंडर जैसे तमाम बड़े वादे किये गए हैं.अब इसको लेकर बिहार में एनडीए और इंडिया गठबंधन के बीच सियासत तेज हो गई है.बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि 1 करोड़ नौकरी के बदले में तेजस्वी यादव कितना रूपया लेंगे.  यह लोगों को ठगने का नया तरिका है इसको लेकर जब तेजस्वी यादव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह नकारात्मक बयान है. ये लोग अच्छा नहीं सोचते हैं. उनको तो हमारे साथ मिल कर देश के नौजवानों को 1 करोड़ नोकरी देना चाहिए.

बिजय चौधरी ने भी तेजस्वी यादव के 1 करोड़ रोजगार की बात पर बोले कि 1 करोड़ ही क्यों 20 करोड़ बोल दें. बोलने में क्या जाता है? इस जब तेजस्वी यादव से सवाल किया गया तो तेजस्वी ने कहा कि ये तो

मोदी जी की बात कर रहे हैं. मोदी जी ने हर साल 2 करोड़ नौकरी का वादा किया था. आप तो जानते हैं कि राजद ने नौकरी दिया है.

प्राइवेट को फिर से  सरकारी करेंगे

मुकेश सहनी भी रोजगार के मुद्दे पर बात करते हुए बोले कि बड़े पैमाने पर देश में जगह खाली है. मोदी जी ने जिस जिस कंपनी को प्राइवेट किया है हम उसे फिर से सरकारी करने का काम करेंगे. बिहार में लोगों को नौकरी दिया है और आगे भी दिया जाएगा. एक करोड़ नौकरी देने की बात पर बोले कि उनको पता है कि 1 करोड़ दे सकते हैं इसलिए 1 करोड़ बोल रहे हैं. हम झूठ नहीं बोलते हैं. हम मोदी जी नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments