Patna Junction कैंपस में रेलवे के अधिकारी जाम छलका रहे थे, नजारा देख Police भी हैरान

    0
    104

    लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजधानी पटना में मध्य निषेध विभाग के टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. Patna Junction पर  होली के पहले शराब पार्टी करते हुए रेलवे के पांच इंजीनियर समेत 8 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. गिरफ्तार लोगों में पांच सीनियर सेक्शन इंजीनियर और तीन सहायक कर्मी शामिल है. मिली जानकारी के अनुसार यह सभी लोग पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन परिसर कैंपस में स्थित कार्यालय में जाम से जाम टकरा रहे थे तभी मद्यनिषेध विभाग की टीम ने इन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

    मधनिषेध विभाग के अधिकारियों की माने तो उन्हें पटना जंक्शन पर एक समूह में बैठे लोगों द्वारा शराब पार्टी किए जाने की सूचना मिली थी. इसके बाद एक टीम का गठन कर छापेमारी की गई और Patna Junction पर रंगे हाथ आठ लोग शराब पीते गिरफ्तार किए गए. गिरफ्तार लोगों में पांच सेक्शन इंजीनियर के अलावा 2 हेल्पर और फिटर का नाम भी शामिल है. यह सभी पटना जंक्शन पर ही तैनात हैं.

    मद्यनिषेध के अधिकारियों की माने तो पटना जंक्शन के विद्युत कार्यालय में यह छापेमारी की गई थी बिहार में अभी पूर्ण शराबबंदी है लेकिन इसके बावजूद रेलवे के बड़े ओहदे पर बैठे लोगों के अलावा निचले पायदान पर कार्यरत कर्मी भी शराब के सेवन और पार्टी मनाने में व्यस्त दिख रहे थे. बिहार में शराब का सेवन और बिक्री पूरी तरीके से प्रतिबंधित है और ऐसा करना गैर कानूनी अपराध है. इन सभी को रविवार को पटना सिविल कोर्ट के उत्पाद की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा शराब के नशे में पकड़े जाने के बाद इन अधिकारियों और कर्मियों पर निलंबन तक की कार्रवाई हो सकती है.