HomeBiharकमर में लगी बेल्ट दिखाकर नेता प्रतिपक्ष ने की वोटिंग की अपील,...

कमर में लगी बेल्ट दिखाकर नेता प्रतिपक्ष ने की वोटिंग की अपील, कहा – मोदी को सत्ता से हटाने तक बेड रेस्ट नहीं लेगा तेजस्वी

लाइव सिटीज, दरभंगा: 13 मई को चौथे चरण की वोटिंग को लेकर प्रचार का शोर आज थम जाएगा. इससे पहले सियासी दिग्गजों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी दरभंगा के सोनकी में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला.

तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अपनी कमर में लगी मेडिकल बेल्ट लोगों को दिखाई और दरभंगा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे आरजेडी प्रत्याशी ललित यादव को भारी मतों से जिताने की अपील की . तेजस्वी ने कहा कि मेरे कमर में चोट है फिर भी मैं आपलोगों के पास वोट मांगने आया हूं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि “कमर में चोट लगने के बाद डॉक्टर ने उन्हें तीन सप्ताह तक बेड रेस्ट करने को कहा है, लेकिन तीन सप्ताह में तो चुनाव ही खत्म हो जाएगा तो मैंने कहा कि जब तक मोदी को हटा नहीं दूंगा तब तक बेड रेस्ट नहीं करूंगा. मुझे बेड रेस्ट की जरूरत नहीं है, मोदी जी को बेड रेस्ट की जरूरत है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments