HomeBiharअरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर लालू यादव का मोदी सरकार पर...

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर लालू यादव का मोदी सरकार पर निशाना, ‘इनका जाना तय’

लाइव सिटीज, पटना: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर तमाम विपक्षी दल बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. इसी कड़ी में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि हार के डर में गिरफ्तार ये लाचार मोदी सरकार लोकतंत्र को तार तार करती आई है और करती रहेगी. इनका जाना एकदम तय है, इसलिए इनमें इतना भय है.

AAP संयोजक की गिरफ्तारी पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी से साफ ज़ाहिर है कि विपक्ष से लोकतांत्रिक तरीके से लड़ने की बजाय बीजेपी जांच एजेंसियों और अन्य संवैधानिक संस्थानों की आड़ और पुरजोर मदद से चुनाव लड़ना चाहती है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि राजनैतिक, लोकतांत्रिक व संवैधानिक नैतिकता और मर्यादाओं को एनडीए सरकार ने तार-तार कर देश पर अघोषित आपातकाल थोप दिया है. हम सभी मज़बूती से दिल्ली के लोगों की अति लोकप्रिय सरकार के साथ खड़े हैं. जैसा की हम सब ने पटना व मुंबई से खुल कर ऐलान किया था – हम डरने वाले नहीं बल्कि लड़ कर जीतने वाले लोग हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments