HomeBiharगोपालगंज पहुंचे लालू प्रसाद की हुंकार, कहा- नहीं देखा ऐसा PM, हर...

गोपालगंज पहुंचे लालू प्रसाद की हुंकार, कहा- नहीं देखा ऐसा PM, हर मोर्चे पर फेल

लाइव सिटीज, गोपालगंज: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद गोपालगंज पहुंच चुके हैं। लालू प्रसाद के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी है। फिलहाल दोनों सर्किट हाउस में रूके हुए हैं, जहां वे रात्रि विश्राम करेंगे।

गोपालगंज पहुंचे लालू प्रसाद ने मीडिया से खास बातचीत के दौरान मोदी सरकार पर तीखा निशाना साधा है। लालू प्रसाद ने हुंकार भरते हुए कहा कि अगले स्वतंत्रता दिवस पर I.N.D.I.A गठबंधन के नेता की तरफ से ही राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा क्योंकि आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी को पटखनी देते हुए हमलोगों की शानदार जीत होगी। बीजेपी का इस मर्तबा जाना तय है।

लालू प्रसाद ने कहा कि अब देश में भाजपा हटाओ – देश बचाओ का नारा अब संकल्प हो गया है। जम्हूरियत में विश्वास करने वाले लोगों का एक मंच पर अब जुटान हो गया है। पटना और बेंगलुरु में बैठकें भी हुई हैं और अब अगली बैठक मुंबई में होने वाली है, जहां आगे की रणनीति तय की जाएगी।

पीएम मोदी पर सीधा प्रहार करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि मैंने ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखा था, जो लालकिले पर झंडोत्तोलन करते वक्त भविष्य की बातें कर रहे हैं और कहते हैं कि अगली बार भी मैं ही तिरंगा फहराऊंगा। पीएम मोदी के बयान से लग रहा है कि ये अधिक व्याकुल हैं और इनका दिन लद गया है।

पीएम मोदी के कार्यकाल की नाकामियों को गिनाते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि वे 9 साल तक पीएम रहे लेकिन अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया। बेरोजगारी के साथ-साथ किसानों की आमदनी दोगुनी करने का वादा किया था लेकिन सब धरा का धरा ही रह गया।

इसके साथ ही लालू प्रसाद ने अपने बेटी रोहिणी आचार्य को जिक्र करते हुए भावुक हो गये और कहा कि मेरी बेटी ने मुझे जीवनदान दिया है। बगैर अपने जान की परवाह किए हुए मेरी बेटी ने मुझे अपनी किडनी डोनेट की है। फिलहाल मैं डॉक्टरों की सलाह पर अमल कर रहा हूं और उनके सुझावों का पालन करने की कोशिश करता हूं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments