HomeBiharललन सिंह का अमित शाह पर तंज, कहा - राज्यपाल से दिन...

ललन सिंह का अमित शाह पर तंज, कहा – राज्यपाल से दिन में 10 बार बात कीजिये, हमे क्या दिक्कत…लेकिन

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में गृहमंत्री अमित शाह के नवादा में दिए गए भाषण पर जनता दल यूनाइटेड के नेता ललन सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. एक ट्वीट में ललन सिंह ने कहा- देश के गृहमंत्री अमित शाह जी,  नवादा में आपके भाषण से स्पष्ट है कि बड़का झुट्ठा पार्टी (BJP) हताश हो गई है और बौखलाहट में है. आप महामहिम राज्यपाल से रोज दिन में 10 बार बात कीजिए हम लोगों को क्यों तकलीफ होगी…?

ललन सिंह ने कहा- बंगाल, केरल और महाराष्ट्र में लोग गवाह हैं, सब देख चुके हैं कि राज्यपाल जैसी संस्था का राजनीतिक उपयोग अपलोग किस तरह करते हैं. आप चाहें तो 2024 लोकसभा चुनाव तक अपना आवास राजभवन में ही रख लीजिए. परिणाम आपको 2015 वाला ही मिलेगा. 2024 में भाजपा मुक्त भारत होगा, बिहार से बड़का झुट्ठा पार्टी को शून्य ही मिलेगा.

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को नवादा में आयोजित एक रैली के दौरान कहा कि हमने सुबह बिहार के राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर को फोन किया तो ललन सिंह बुरा मान गए कि क्यों चिंता करते हो.अमित शाह ने कहा कि देश का गृह मंत्री हूं तो क्या बिहार की कानून-व्यवस्था की चिंता करना मेरा काम नहीं है. क्या बिहार देश का हिस्सा नहीं है? आप नहीं संभाल सकते, इसलिए तो मैं चिंता कर रहा हूं.

आपको मालूम हो कि रोहतास जिले के सासाराम और नालंदा के बिहारशरीफ में उपद्रव की ताजा घटनाओं पर प्रहार करते हुए अमित शाह ने कहा कि बिहार में हमारी सरकार बनी तो दंगाइयों को उलटा लटकाकर सीधा कर देंगे.उन्होंने कहा कि हम सासाराम नहीं जा सके, इसके लिए हम क्षमा मांगते हैं. लेकिन, अगली बार सम्राट अशोक जयंती कार्यक्रम सासाराम में जब भी होगा, उसमें हम जरूर आएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments