HomeBiharललन सिंह ने कर दिया बड़ा खुलासा, नीतीश कुमार क्यों नहीं मोदी...

ललन सिंह ने कर दिया बड़ा खुलासा, नीतीश कुमार क्यों नहीं मोदी की सभा में जा रहे, तेजस्वी हो गए हाईजैक

लाइव सिटीज, पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गया और पूर्णिया की चुनावी जनसभा में बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार की गैर-मौजूदगी को लेकर तमाम अटकलों और विपक्षी नेताओं के तंज पर जेडीयू नेता ललन सिंह ने साफ कर दिया है कि एनडीए के सीनियर नेता राज्य में अलग-अलग चुनाव प्रचार करेंगे।

ललन सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद तय किया है कि सभी नेता अलग-अलग प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम की बिहार में शुरू की सभाओं में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गए थे। उसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सबको मेरे कार्यक्रम में आने की जरूरत नहीं है। सभी नेता अलग-अलग चुनाव प्रचार करेंगे।

लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद पीएम मोदी की जमुई, नवादा, गया और पूर्णिया में चुनावी रैलियां हुई हैं। इन चार रैलियों को उस सीट पर लड़ रहे कैंडिडेट की पार्टी के हिसाब से देखें तो पीएम मोदी ने जमुई में चिराग पासवान की लोजपा- आर के अरुण भारती, नवादा में भाजपा के विवेक ठाकुर, गया में हम के जीतन राम मांझी और पूर्णिया में जेडीयू के संतोष कुशवाहा के लिए वोट मांगे। नीतीश पीएम मोदी की जमुई और नवादा रैली में शामिल हुए थे। नवादा की सभा में नीतीश ने भाजपा के 400 सीट जीतने के मिशन की चर्चा करते हुए 400 पार को 4000 पार सीट कह दिया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments