HomeBiharकुढ़नी विधानसभा उपचुनाव: पहले राउंड में दो हजार वोट से बीजेपी के...

कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव: पहले राउंड में दो हजार वोट से बीजेपी के केदार प्रसाद गुप्ता आगे

लाइव सिटीज, मजफ्फरपुर: कुढ़नी विधानसभा सीट हाई प्रोफाइल हो गई है. यहां हुए उपचुनाव की आज गिनती हो रही है. बताया जा रहा है कि बीजेपी और जेडीयू में कांटे की टक्कर है. वोटिंग के लिए कुल 320 मतदान केंद्र बनाए गए थे. बीजेपी के केदार गुप्ता और महागठबंधन से जेडीयू के मनोज कुशवाहा पर सबकी नजरें टिकी हैं.

मतों की गिनती शुरू हो गई है. कुढ़नी में पहले राउंड में बीजेपी आगे चल रही है. बीजेपी के केदार गुप्ता आगे चल रहे हैं. पहले राउंड में बीजेपी को 4194 वोट प्राप्त हुए हैं. वहीं, जेडीयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा को 2195 वोट मिले हैं. बीजेपी पहले राउंड में 2000 वोटों से आगे चल रहे हैं.वोटों की गिनती के लिए सीसीटीवी से निगरानी की जा रही है. आठ बजे से ही मतों की गिनती होनी थी. हर टेबल पर तीन-तीन कर्मचारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है. इसके अलावा रिजर्व मतगणना कर्मी भी हैं.

कुढ़नी उपचुनाव में 13 प्रत्याशी मैदान में थे. इनमें बीजेपी के केदार प्रसाद गुप्ता, महागठबंधन से जेडीयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा, वीआईपी से नीलाभ कुमार, एआईएमआईएम से मो. गुलाम मुर्तजा, उपेंद्र साह, कालिकांत झा, संजय ठाकुर, सुखदेव प्रसाद, आलोक कुमार, दिनेश राय, विनोद कुमार, शेखर साहनी और संजय कुमार हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments