HomeBiharतेजप्रताप यादव की बात सुन चौंके खेसारी लाल यादव, दिया ऐसा रिएक्शन

तेजप्रताप यादव की बात सुन चौंके खेसारी लाल यादव, दिया ऐसा रिएक्शन

लाइव सिटीज, पटना: आखिरी चरण के लोकसभा चुनाव के मतदान के चुनावी प्रचार का गुरुवार को आखिरी दिन था. चुनावी प्रचार का समय खत्म हो चुका है. सभी पार्टियां और गठबंधन ने आखिरी दिन भी प्रचार को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी. इस बीच भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी वोट मांगते नजर आए. पहले पावरस्टार पवन सिंह के लिए काराकाट लोकसभा सीट में पहुंचकर खेसारी ने वोट अपील की थी तो वहीं 30 मई को स्टार प्रचारक के रूप में खेसारी पटना में नजर आए.

पटना से सटे परसा में खेसारी एक चुनावी रैली में आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव के साथ स्टार प्रचारक के रूप में शामिल हुए, जहां कुछ ऐसा हुआ कि खेसारी भी चौंक गए और तेज प्रताप की शक्ल देखने लग गए. 

दरअसल, आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव परसा में एक चुनावी सभा को आयोजित कर रहे थे और भीड़ को संयम बनाए रखने के लिए कह रहे थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे तेज प्रताप कहते हैं कि खेसारी जी हैं, छोटू छलिया हैं, सारे कलाकार आप ही के लिए यहां आए हैं ना और आप ही इस तरह से माहौल बनाएगा तो आरएसएस और भाजपा वाले क्या बोलेगा कि आरजेडी वाले हल्ला गुल्ला करते हैं इसलिए संयम से रहिए और खदेड़िए भाजपा वालों को. जैसे ही तेजस्वी ये लाइन कहते हैं कि पहले तो खेसारी चौंक जाते हैं और फिर उनकी हंसी छूट जाती है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments