HomeBiharपवन सिंह के समर्थन में आए खेसारी लाल यादव, बोले- 'शेर अकेले...

पवन सिंह के समर्थन में आए खेसारी लाल यादव, बोले- ‘शेर अकेले मैदान में काफी है

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की काराकाट लोकसभा सीट पर सातवें चरण में 1 जून को वोटिंग होनी है. इस चुनाव में यह सीट काफी हॉट मानी जा रही है. यहां सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. पीएम मोदी से लेकर गृह मंत्री अमित शाह तक यहां से एनडीए प्रत्याशी उपेन्द्र कुशवाहा के समर्थन में सभाएं कर चुके हैं.

वहीं, इस लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने मुकाबले को दिलचस्प बना दिया है. पवन सिंह की सभाओं में उनके समर्थकों की भारी भीड़ भी जुट रही है. वहीं अब भोजपुरी के एक और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी पवन सिंह के समर्थन में आ गए हैं.

खेसारी लाल यादव ने कहा कि पवन सिंह शेर हैं और शेर मैदान में अकेला है. उसे किसी की जरूरत नहीं है. राजनीतिक दलों का समर्थन वही लोग लेते हैं जो कमजोर होते हैं. पवन सिंह को किसी पार्टी की जरूरत नहीं है. खेसारी ने कहा कि पवन सिंह बिहार के शेर हैं, वो अकेले ही सबके लिए काफी हैं. पूरा बिहार उनके साथ है.

पवन सिंह के बीजेपी से निष्कासन को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा कि पवन सिंह अकेले चुनाव जीतेंगे, वो शेर हैं, बिहार के राजा हैं. जहां तक कलाकारों की बात है तो पवन सिंह ने भोजपुरी के लिए काफी काम किया. इसलिए मेरा समर्थन और संवेदनाएं हमेशा उनके साथ हैं. जहां तक पार्टी का सवाल है तो कलाकार के लिए पार्टी कोई मायने नहीं रखती.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments