HomeBiharजीतनराम मांझी ने कहा - शिक्षक भर्ती में धांधली कर ली अब...

जीतनराम मांझी ने कहा – शिक्षक भर्ती में धांधली कर ली अब पोस्टिंग घोटाला शुरू, मोटा माल लेकर की जा रही बाहरियों की शहरों में तैनाती

लाइव सिटीज, पटना: जीतन राम मांझी ने बीपीएससी शिक्षक भर्ती में नये घोटाले का आरोप लगाया है. हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के संरक्षक मांझी ने शिक्षक नियुक्ति में धांधली के बाद पोस्टिंग घोटाला शुरू करने का आरोप महागठबंधन की सरकार पर लगाया है. मांझी ने आरोप लगाते हुए पूछा है कि सरकार में शामिल चाचा-भतीजा अनाज खाते हैं या नोट?

जीतन राम मांझी के आरोप काफी संगीन हैं. उन्होंने कहा है कि मोटा माल लेकर बाहरी राज्यों के शिक्षकों की नियुक्ति शहरों में की जा रही है और बिहारी शिक्षकों की पोस्टिंग गांवों में की जा रही है. उन्होंने ये भी लिखा कि पैसे में बहुत शक्ति है. पता नहीं चाचा और भतीजा दोनों मिलकर अनाज खाते हैं या नोट?

जीतमराम मांझी ने कहा की शिक्षक नियुक्ति में तो धांधली कर ली अब पोस्टिंग में भी घोटाला शुरू हो गया है. “मोटा माल” लेकर बाहर राज्यों के शिक्षकों की पदास्थापना शहरों में कर बिहारी शिक्षकों को गांवों में भेजा जा रहा है. पैसे में बहुत शक्ति होती है भाई. पता नहीं सरकार में शामिल चाचा-भतीजा अनाज खातें हैं या नोट

गौरतलब है कि जीतन राम मांझी पहले भी बीपीएससी शिक्षक भर्ती में धांधली का आरोप लगाते रहे हैं. पहले आरक्षण को लेकर सवाल उठाए थे. फिर उन्होंने रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाते हुए पूछा था कि क्या कारण है कि कई अभ्यर्थियों के अच्छे अंक आने के बावजूद उनका चयन शिक्षक अभ्यर्थी में नहीं हुआ?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments