HomeBiharजीतनराम मांझी ने कहा - दिल्ली को राबड़ी देवी मुबारक हो

जीतनराम मांझी ने कहा – दिल्ली को राबड़ी देवी मुबारक हो

लाइव सिटीज, पटना: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अब दिल्ली के मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे. उनके स्थान पर उनकी मंत्री आतिशी दिल्ली की मुख्यमंत्री बनेंगी. आतिशी दिल्ली की शिक्षा मंत्री रही हैं.आप की ओर से उनके नाम की औपचारिक घोषणा होते ही विपक्षी पार्टियों ने हमले करने शुरू कर दिए. केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट करके निशाना साधा और ये लिखा कि ‘दिल्ली को राबड़ी देवी मुबारक हो..’

जीतनराम मांझी के इस कमेंट पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई. किसी ने कहा कि आतिशी पढ़ी लिखी हैं. यूजर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं उनके पोस्ट पर दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपके बेटे कौन से चाणक्य हैं? एक यूजर ने मांझी को सलाह देते हुए लिखा कि आप वरिष्ठ नेता हैं और आपने जीवन में बहुत से उतार चढ़ाव देखें होंगे. आपको ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने से बचना चाहिए.

गौरतलब है कि जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद छोड़ने की घोषणा कर दी. आज शाम को 4:30 बजे अरविंद केजरीवाल अपने पद से इस्तीफा दे देंगे और अपनी जगह उनकी सरकार की मंत्री आतिशी को मुख्यमंत्री बनाने के नाम पर विधायकों में सहमति बनी है. आतिशी ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ी हैं और मंत्री रहते हुए अपनी जिम्मेदारियों को निभा रहीं थीं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments