HomeBiharजदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा बोले- 2024 का एजेंडा साफ है भाजपा...

जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा बोले- 2024 का एजेंडा साफ है भाजपा हटाओ देश बचाओ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गया के बोधगया में प्रमंडलीय समीक्षा बैठक के दौरान जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने आज बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. इसमें उन्होंने कहा कि एकजुटता बैठक में नीतीश कुमार को संयोजक नहीं बनाना चाहिए. भाजपा के पास कोई एजेंडा बचा है क्या,किसी तरह लोगो भरमाने का कार्य करते है.

जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि पहले कहते थे कि विपक्षियों में एकजुटता नही होगी, लेकिन नीतीश कुमार ने बिहार में 23 जून को 17 विपक्षि पार्टियों के साथ बैठक किया. फिर बेंगलुरु में 26 दलों की एकजुटता हुई. अब एक ही संकल्प है भाजपा हटाओ देश बचाओ. देश मे महंगाई, बेरोजगारी चरम स्थिति पर है. भाजपा ने कहा था कि हर साल 2 करोड़ नौकरी देंगे 9 सालों में नौकरी दी है. 

उन्होंने कहा कि चीन हर साल 50 हजार रोजगार का सृजन करता है और आपके द्वारा 413 रोजगार का सृजन करते है तो कैसे लक्ष्य को पूरा करेंगे. 2024 का एजेंडा साफ है कि भाजपा हटाओ देश बचाओ. गौरवशाली इतिहास बदलने वाले सरकार को बदलना है चुकी आज देश खतरे में है. भाजपा को बेशर्मी सरकार बताया. 

साथ ही कहा कि 2024 में 26 दलों में पीएम का चेहरा कौन होगा के सवाल पर उन्होंने कहा कि चेहरा की चिंता मत कीजिये हमारे यहां सभी पीएम मेटेरियल है. पूरे देश की जनता भाजपा की कुटिल चालो को जानती है समझ रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments