HomeBiharसंसद कांड पर जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह का बड़ा बयान, मुस्लिम आरोपी...

संसद कांड पर जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह का बड़ा बयान, मुस्लिम आरोपी होते तो BJP तूफान ला देती

लाइव सिटीज, पटना: 13 दिसंबर को संसद भवन पर हुए हमले की 22वीं बरसी थी. इसी दिन एक बार फिर सेसंसद की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला तब सामने आया, जब दोपहर के लगभग एक बजे दो युवक दर्शक दीर्घा से संसद के परिसर में कूद पड़े. दोनों एक बेंच से दूसरे बेंच पर कूदने लगे. इसको लेकर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी पर बड़ा हमला किया है.

बता दें कि संसद की सुरक्षा को लेकर विपक्ष हमलावर है. विपक्षी सांसदों ने सुरक्षा चूक मामले में गृहमंत्री अमित शाह के बयान की मांग की. इसी बीच 14 सांसदों को सदन से निलंबित कर दिया गया है. इनमें से 13 लोकसभा से और 1 राज्यसभा से सांसद निलंबित किए गए हैं. इसको लेकर ललन सिंह ने कहा कि सुरक्षा में चूक को लेकर गृहमंत्री के बयान की मांग करना कोई गुनाह नहीं है.

ललन सिंह ने कहा कि इस देश के गृहमंत्री को इस मामले में आकर बयान देना चाहिए. सुरक्षा की जिम्मेदारी उनकी है. नाकामी को छुपाने के लिए ये सांसदों को निलंबित कर रहे हैं. भगवान का शुक्र है कि दोनों संसद भवन में घुसने वाले लोग मुसलमान नहीं थे. भूल से भी अगर वे मुसलमान होते तो बीजेपी देश दुनिया में तूफान मचा देती

ललन सिंह ने बीजेपी पर धार्मिक उन्माद फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर संसद भवन में घुसने वाले मुसलमान होते तो उसी के नाम पर ये लोग धार्मिक उन्माद फैलाते और अगर किसी कांग्रेस पार्टी के सांसद ने अनुशंसा की होती तो इन लोगों का रवैया देखते क्या होता.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments