HomeBiharजदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा- धार्मिक उन्माद फैलाने आ...

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा- धार्मिक उन्माद फैलाने आ रहे अमित शाह

लाइव सिटीज, पटना: भाजपा की रैली के बाद महागठबंधन की ओर से सीमांचल में तीन रैली आयोजित होंगी. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ऊर्फ ललन सिंह ने रविवार को यह घोषणा की. उन्होंने कहा कि महागठबंधन की रैली का उद्देश्य सांप्रदायिक सदभाव कायम करना है. रैलियों का आयोजन किशनगंज, कटिहार और पूर्णियां में किया जाएगा.

मालूम हो कि इसी 23 सितम्बर को पूर्णियां में भाजपा की रैली होने जा रही है. उसे गृह मंत्री अमित शाह समेत अन्य वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे। महागठबंधन की रैली उसी के जवाब में होगी. सिंह ने कहा कि उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रैली पर अपनी सहमति दे दी है. महागठबंधन के अन्य दल-कांग्रेस, भाकपा, माकपा और भाकपा माले से बातचीत हो रही है. जल्द ही तारीख घोषित होगी.

अमित शाह की रैली को लेकर ललन सिंह ने प्रहार किया. उन्‍होंने कहा कि केंद्र सरकार की नीति है कि देश की ज्‍वलंत समस्‍याओं पर चर्चा शुरू नहीं हो जाए इसलिए वे धार्मिक उन्‍माद पैदा करने की कोशिश करते हैं. लोगों का ध्‍यान हटाने के लिए वे ऐसा करते हैं. पूर्वांचल में अल्‍पसंख्‍यक समुदाय के लोगों की संख्‍या ज्‍यादा है, लोगों का ध्‍यान हटे इसलिए लोगों में उन्‍माद पैदा करने की कोशिश करते हैं।. लेकिन बिहार की धरती ऐसी है जहां लोग धार्मिक उन्‍माद को पसंद नहीं करते.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments