HomeBiharगिरिराज सिंह पर जदयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी का बड़ा बयान, बोले-...

गिरिराज सिंह पर जदयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी का बड़ा बयान, बोले- आकर देखिए कब्रिस्तान पर, फिर तो…

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं. बीते दिनों में उन्होंने बेगूसराय में एक बयान दिया था, उन्होंने कहा था कि NH के बगल में मंदिरों को हटाया जा रहा है, तो कब्रिस्तानों को क्यों नहीं हटाया जा रहा है. इस बयान के बाद बिहार की सियासत गर्म हो गई. गिरिराज सिंह के इस पर जदयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी का बड़ा बयान सामने आया है.

बलियावी से जब पूछा गया कि बीजेपी के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यहां अल्पसंख्यकों को तरजीह दे रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि यह बात पूरी तरह से गलत है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जो बातें कही है. खास करके बेगूसराय में जो सड़क बन रहा है उसमें जो मंदिर तोड़ी जा रही है, ईदगाह और मस्जिद नहीं तोड़े जा रहे हैं. यह बात पूरी तरह से गलत है. क्योंकि वह सड़क जो बन रहा है वह केंद्र सरकार बना रही है. राज्य सरकार को सड़क से कहीं भी कोई मतलब नहीं है. इस तरह का बयान के गिरिराज सिंह देते रहते हैं. वह हमेशा हिंदू-मुस्लिम करना चाहते हैं, लेकिन अब उनका कुछ चलने वाला नहीं है.

बलियावी ने कहा कि बिहार की युवा गिरिराज सिंह को खोज रही है और उनसे पूछ रही है कि दो करोड़ रोजगार कहां गया. बेगूसराय में जो उद्योग लगाने का वायदा उन्होंने किया था वो कहां गया. अब जब नीतीश कुमार युवाओं को नियुक्ति पत्र दे रहे हैं, रोजगार दे रहे हैं, तो बीजेपी के लोगों को मिर्ची लग रही है. फिर से ये लोग मंडल के खिलाफ कमंडल लेकर निकल रहे हैं. उससे कुछ होनेवाला नहीं है. जनता ने इन्हें देखा है. ये जुमलेबाज हैं और जनता इन्हे दोबारा मौका नहीं देगी.

बिहार के मुस्लिम वोटर पूरी तरह से महागठबंधन के साथ हैं. बिहार में ओवैसी का कोई इफेक्ट नहीं है. गोपालगंज को लेकर जो बातें विपक्ष कर रही है. वह पूरी तरह से गलत है. गोपालगंज में भी प्रति बूथ अगर आप वोट को सही तरीके से गिन लें, तब आपको पता चल जाएगा कि मुस्लिम वोटर अभी भी महागठबंधन के साथ है. गिरिराज सिंह हमेशा हिंदू-मुस्लिम करना चाहते हैं, लेकिन अब उनका कुछ चलने वाला नहीं है”-

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments