HomeBiharजदयू विधायक दामोदर रावत की मां आग सेंकने के दौरान झुलसीं, इलाज...

जदयू विधायक दामोदर रावत की मां आग सेंकने के दौरान झुलसीं, इलाज के दौरान तोड़ा दम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार सरकार के पूर्व मंत्री एवं झाझा विधानसभा से जदयू के विधायक दामोदर रावत की मां मैना देवी आग सेंकने के दौरान गंभीर रूप से झुलस गई और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना के बाद पूर्व मंत्री के गृह प्रखंड सहित पूरे विधानसभा क्षेत्र में शोक की लहर है.

जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को अत्यधिक ठंड होने के कारण पूर्व मंत्री दामोदर रावत की मां मैना देवी बोरसी से आग सेंक रही थी. इसी दौरान वह आग की चपेट में आ गईं और झुलस गईं. गंभीर अवस्था में घायल मैना देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था, जहां से बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया था. पटना पीएमसीएच में इलाज के दौरान शुक्रवार देर रात जदयू विधायक की मां ने दम तोड़ दिया.

बताते चलें कि शुक्रवार सुबह ठंड से बचाव के दौरान करीब 100 वर्षीय मैना देवी लकड़ी जलाकर आग सेक रही थीं, तभी उस से निकली चिंगारी उनकी साड़ी में लग गई. शोर मचाने के बाद घर के अन्य सदस्य पहुंचे और पूर्व मंत्री की मां के कपड़ों में लगी आग को बुझाया ‘और इलाज के लिए फौरन उन्हें सदर अस्पताल लाया. लेकिन वह तब तक गंभीर रूप से झुलस गई थीं, जिसके बाद देर रात उनकी मौत हो गई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments