HomeBiharजदयू छोटी पार्टी है, हम गंभीरता से नहीं लेते, बीजेपी ने ललन...

जदयू छोटी पार्टी है, हम गंभीरता से नहीं लेते, बीजेपी ने ललन सिंह और मुकेश सहनी पर क्या कहा ?…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तरकीशोर प्रसाद सिंह ने जेडीयू को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने साफ साफ कह दिया है की बिहार में जेडीयू एक छोटी पार्टी और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को लेकर तंज कसा है. बता दें कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने यह ऐलान कर दिया है की वे अब बीजेपी के खिलाफ पोल खोल अभियान चलाएंगे और वे कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरेंगे

अब इसको लेकर बिहार के डिप्टी सीएम तरकीशोर प्रसाद ने कहा कि ललन सिंह को अपनी पोल खोलनी चाहिए. बिहार में लगातार हत्याएं हो रही है, अपराध चरम पर है. लोग मरे जा रहे है. बैंकों को रोजाना लूट की घटना हो रही है. ललन सिंह को महागठबंधन सरकार की पोल खोलनी चाहिए.

ललन सिंह को अपने नेताओं का पोल खोलने चाहिए वह बीजेपी का क्या पोल खोलेंगे. बीजेपी पार्टी के बीजेपी पार्टी के नेतृत्व में जो केंद्र में सरकार है वह आगे बढ़ रही है .मोदी जी के नेतृत्व में विकास हो रहा है. लोग आगे बढ़ रहे हैं. ललन सिंह का मुद्दा क्या है काला झंडा लगाकर वह अपने आप को अपराधी मान रहे हैं. या फिर बीजेपी को अपराधी मान रहे है. खोलना है तो महागठबंधन का पोल खोलें.

बिहार में उनका जो सहयोगी पार्टी है, वह परिवारवाद की पार्टी है. लंबे वक्त से कितने घोटाले का अंजाम दिया है. ललन सिंह को उनकी चिंता नहीं है वह भारतीय जनता पार्टी का क्या पोल खोलेंगे. मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार चल रही है. जेडीयू एक बिहार में छोटी पार्टी है और विधानसभा में उसका स्थान तीसरा है. इसलिए इस पार्टी को हम लोग गंभीरता से नहीं लेते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments