HomeBiharआरा में बढ़ा अपराधियों का मनोबल! रेस्टोरेंट बंद कर घर वापस लौट...

आरा में बढ़ा अपराधियों का मनोबल! रेस्टोरेंट बंद कर घर वापस लौट रहे मैनेजर की गोली मारकर की हत्या

लाइव सिटीज, आरा: बिहार में अपराधी बेखौफ हैं. आरा-बड़हरा मुख्य मार्ग पर दौलतपुर-बलुआ पुल के पास एक रेस्टोरेंट के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान 24 वर्षीय विशाल सिंह के रूप में की गई है. वह भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के फरना गांव का रहने वाला था. घर का इकलौता बेटा था. आरा के रमना मैदान के पास एक रेस्टोरेंट में मैनेजर था. रात में काम खत्म करने के बाद लौट रहा था. मैनेजर विशाल को अपराधियों ने पीछे से गर्दन में गोली मारी. मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

यह देखकर उन्होंने घटना की जानकारी स्थानीय थाने की पुलिस को दी. विशाल को लेकर आरा सदर अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पिता गणेश सिंह ने संपत्ति को लेकर साजिश के तहत कुछ लोगों पर गोली मारकर हत्या की आशंका जताई है. पुलिस को घटनास्थल से बैग और बाइक को बरामद किया है. हालांकि मैनेजर का मोबाइल गायब है. सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना इंचार्ज संजय सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि मृतक विशाल के पिता ने आवेदन दिया है. बताया है कि कुछ दिन पहले गांव में उनके छोटे भाई, छोटे भाई के दो लड़के और एक पड़ोसी लड़के के साथ विशाल का झगड़ा हुआ था. इसमें लोगों ने हत्या की धमकी दी थी. पुलिस अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. एक टीम का गठन कर दिया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments