HomeBiharपारस एचएमआरआई हॉस्पिटल में पुनर्निर्मित लॉबी का उद्घाटन, प्रमुख धर्मगुरुओं ने दी...

पारस एचएमआरआई हॉस्पिटल में पुनर्निर्मित लॉबी का उद्घाटन, प्रमुख धर्मगुरुओं ने दी अपनी दुआएं


लाइव सिटीज, पटना: पारस एचएमआरआई हॉस्पिटल, पटना में रिसेप्शन लॉबी बनकर तैयार हो गयी है। आज दिनांक 21 जनवरी को इस लॉबी का विधिवत उद्घाटन किया गया। सभी तरह की सुविधाओं से सम्पन्न इस लॉबी का उद्घाटन प्रमुख धर्मगुरुओं ने किया। इनमें हिंदू धर्म से पंडित आनंद पांडे अंतरराष्ट्रीय राम कथा प्रवक्ता, ईसाई धर्म से फादर पी ईसाक तिर्की, इस्लाम धर्म से मौलाना नजरुल इस्लाम और सिख धर्म से ज्ञानी गगनदीप सिंह शामिल रहे। धर्मगुरुओं ने मरीजों के लिए उम्दा स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए पारस एचएमआरआई हॉस्पिटल को शुभकामनाएं दीं। साथ ही मरीजों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआएं भी कीं।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पारस हेल्थ केयर के क्षेत्रीय निदेशक डॉक्टर सुहास आराध्ये ने बताया कि इस लाॅबी मे आईपीडी एडमिशन, बिलींग एंव आई हेल्प यू डेस्क मरिज एंंव परिजनों के सुविधा लिए बनाया गया है।पारस एचएमआरआई हॉस्पिटल और कैंसर अवेयरनेस सोसाइटी के संयुक्त तत्वावधान में चार फरवरी को कैंसर अवेयरनेस डे पर “वॉकथान” आयोजित करने की घोषणा की। कार्यक्रम के लिए भी धर्मगुरुओं ने दुआएं दीं। यह वॉकथान पारस एचएमआरआई हॉस्पिटल से शुरू होकर शेखपुरा तक जाएगा।
उद्घाटन कार्यक्रम में डॉ. एए हई, (डायरेक्टर जेनेरल सर्जरी ) डा अजय कुमार (डायरेक्टर यूरोलॉजी, नेफ्रोलाॅजी एंव ट्रांसप्लांट) आदि मौजूद थे।


पारस एचएमआरआई अस्पताल, पटना बिहार और झारखंड का पहला कॉर्पोरेट अस्पताल है। 350 बिस्तरों वाले पारस एचएमआरआई अस्पताल में एक ही स्थान पर सभी चिकित्सा सुविधाएं हैं। हमारे पास एक आपातकालीन सुविधा, तृतीयक और चतुर्धातुक देखभाल, उच्च योग्य और अनुभवी डॉक्टरों के साथ अत्याधुनिक चिकित्सा केंद्र है। पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर केयर बिहार में अपनी विशेषज्ञता, बुनियादी ढांचे और व्यापक कैंसर देखभाल प्रदान करने के लिए अंतरराष्ट्रीय प्रोटोकॉल के लिए प्रसिद्ध है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments