HomeBiharसारण में तेजस्वी ने गाना गाकर पीएम मोदी पर कसा तंज, तुम...

सारण में तेजस्वी ने गाना गाकर पीएम मोदी पर कसा तंज, तुम तो धोखेबाज हो वादा करके भूल जाते हो

लाइव सिटीज, छपरा: सारण लोकसभा सीट के लिए राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने आज नामांकन पर्चा दाखिल किया. इसके बाद राजेंद्र स्टेडियम में महागठबंधन की ओर से एक जनसभा की गयी. रोहिणी आचार्य, तेजस्वी यादव, लालू प्रसाद यादव, मुकेश साहनी समेत कई अन्य नेताओं ने सभा को संबोधित किया. लालू प्रसाद ने अपने संक्षिप्त भाषण में रोहिणी आचार्य को जिताने की अपील की. साथ ही संविधान के खतरे में होने को लेकर आगाह किया.

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित करते हुए भरी सभा में गाना गाते हुए पीएम मोदी पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया. उन्होंने गोविंदा की फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ का गाना ‘तुम तो धोखेबाज हो वादा करके भूल जाते हो’ पीएम मोदी के लिए गया. वहां मौजूद लोगों से भी इस गाना को गाने के लिए कहा. लोगों से कहा कि इसे इतनी जोर से गाएं कि इसकी आवाज पीएम मोदी के कानों तक पहुंचे.

तेजस्वी ने कहा कि आज हिंदुस्तान भर में जो रेल चलती है उसका चक्का कहां बनता है, छपरा में बनता है. वह कारखाना लालू यादव के द्वारा लगाया गया. उन्होंने राजीव प्रताप रूडी पर व्यंग्य करते हुए कहा कि वह भी मानते हैं कि वह सांसद बनने के काबिल नहीं हैं. मोदी जी की कृपा से जीत जाते हैं. उन्होंने कहा कि इस बार मोदी जी की कृपा सारण की सीट पर नहीं चलेगी और आप लोग भारी से भरी बहुमत देकर मेरी बहन रोहिणी आचार्य को विजयी बनाएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments