HomeBiharसमस्तीपुर में बैंक से करीब 65 लाख लूटकर भागे 5 लुटेरे गिरफ्तार,...

समस्तीपुर में बैंक से करीब 65 लाख लूटकर भागे 5 लुटेरे गिरफ्तार, पैसों से भरा बैग भी बरामद

लाइव सिटीज, समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में सोमवार को एक बैंक में एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया था. अपराधियों ने करीब 65 लाख की लूट की थी. पुलिस ने पैसों के साथ सभी पांच अपराधियों को पकड़ लिया है. देर शाम मामले का उद्भेदन करते हुए सभी पांच अपराधियों को सात घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया. इसके साथ ही उनके द्वारा लूटी गई रकम बरामद करते हुए जब्त कर ली गई. वारदात रोसड़ा थाना क्षेत्र के एरौत स्थित सेंट्रल बैंक में हुई थी.

पुलिस की पूछताछ में सभी ने बैंक लूट में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. पुलिस सभी का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है. सेंट्रल बैंक एरौत की शाखा के खुलते ही तीन बाइक पर सवार पांच की संख्या में हथियारबंद बदमाश पहुंचे थे. उन्होंने ब्रांच मैनेजर और कैशियर को हथियार के बल पर बंधक बनाकर काउंटर और बैंक की चेस्ट में रखें लगभग 65 लाख रुपये कार्टून और झोले में लेकर फरार हो गए थे.

इसी दौरान शोरगुल होने पर भाग रहे एक अपराधी की बाइक जमीन पर गिर गई जिसे ग्रामीणों ने बहादुरी का परिचय दिखाते हुए एक बदमाश को दबोच लिया. एक पोल से बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर डाली. ग्रामीणों ने पकड़े गए बदमाश के पास से लूट के लगभग 10 लाख रुपये व एक देशी कट्टा भी बरामद किया था.

इधर, घटना की सूचना व एक बदमाश के पकड़े जाने की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने बदमाश को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू किया. पूछताछ के बाद पुलिस ने मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर फरार अन्य चार बदमाशों को भी सात घंटे की कड़ी सर्च ऑपरेशन के बाद गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से पुलिस ने लूटी गई रकम बरामद की है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments