HomeLok Sabha Election 2024पलामू में व्यवसायियों से दिनदहाड़े हवाई फायरिंग कर मांगी 50 लाख की...

पलामू में व्यवसायियों से दिनदहाड़े हवाई फायरिंग कर मांगी 50 लाख की रंगदारी, अपराधियों ने दुकान पर फेंका पर्चा

लाइव सिटीज, पलामू: झारखंड बिहार की सीमा पर स्थित पलामू जिले के हैदरनगर क्षेत्र के रेलवे गुमटी के समीप मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो अपराधियों ने व्यवसायी की दुकान पर हवाई फायरिंग की. इसके बाद हवा में पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए. मौके पर अपराधियों ने दो व्यवसायी भाइयों के नाम 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग पर्चा फेक कर की है. घटना से व्यवसायियों में दहशत का माहौल है.

हैदरनगर बाजार से रेलवे गुमटी जाने वाले मेन रोड पर प्रसिद्ध व्यवसायी अनिल लाल अग्रवाल व सुनील लाल अग्रवाल की सीमेंट दुकान के पास अपराधियों ने हवाई फायरिंग की. इसके बाद चार पर्चा फेंक भाग गए. अपराधी अपाची बाइक पर सवार थे. पर्चा में दोनों व्यवसायी भाइयों से 50-50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई है. साथ ही पुलिस को सूचना देने पर अंजाम भुगतने की बात लिखी है. घटना की जिम्मेदारी बिटू सिंह ने ली है.

घटना के बाद व्यवसायी भाइयों ने पुलिस को सूचना दी गई है. पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है.सीसीटीवी खंगाला जा रहा है. बताया जाता है कि अपराधी बाजार की ओर से आकर फायरिंग की और पर्चा फेंक चलते बने. हालाकि अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments