HomeBiharअगर BJP मान जाती है ये तीन शर्त, तो उपचुनाव में समर्थन...

अगर BJP मान जाती है ये तीन शर्त, तो उपचुनाव में समर्थन करने के लिए HAM तैयार

लाइव सिटीज, पटना: बिहार मेंमोकामा और गोपालगंज उपचुनाव के लिए आज प्रचार का शोर आज शाम 6 बजे थम जाएगा. अंतिम दिन सभी दलों की ओर से जमकर रैलियां और सभाएं हो रही हैं. इस बीच हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा ने बीजेपी के सामने बड़ा प्रस्ताव रखा है. हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि अगर बीजेपी दो दिनों के भीतर सभी के खाते में 15-15 लाख रुपया डाल दे. एक करोड़ सरकारी नौकरियां दे दे और बिहार को स्पेशल स्टेटस दे दे तो हम उपचुनाव में उनको समर्थन देने के लिए तैयार हैं.

हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि दो दिन में बिहार में उपचुनाव होने हैं. चिराग पासवान भारतीय जनता पार्टी के साथ घूम रहे हैं सिर्फ इस लालच में कि उनको केंद्र में मंत्री बना दिया जाए लेकिन हमारे नेता जीतनराम मांझी जी स्पष्ट तरीके से कह दिया है कि अगर भाजपा दो दिन के भीतर सबके खाते में 15-15 लाख रूपया डाल दे. एक करोड़ सरकारी नौकरियां दे दे. बिहार को स्पेशल स्टेटस दे दे तो हम भी उपचुनाव में भाजपा का साथ देंगें

बिहार में गोपालगंज और मोकामा विधानसभा क्षेत्र में होने वाला उपचुनाव बीजेपी और महागठबंधन दोनों के लिए प्रतिष्ठा की लड़ाई मानी जा रही है. मोकामा में अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी आरजेडी की उम्मीदवार हैं, जबकि ललन सिंह की पत्नी सोनम देवी बीजेपी की प्रत्याशी हैं. वहीं गोपालगंज से महागठबंधन की ओर से आरजेडी ने अपने प्रत्याशी के रूप में मोहन प्रसाद गुप्ता को प्रत्याशी बनाया है, जबकि बीजेपी ने दिवंगत विधायक सुभाष सिंह की पत्नी कुसुम देवी को उम्मीदवार बनाया है. उधर, बसपा ने बड़ा दांव खेलते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की मामी और साधु यादव की पत्नी इंदिरा देवी को प्रत्याशी बनाया है. दोनों सीटों पर 3 नवंबर को मतदान होंगे, जबकि 6 नवंबर को वोटों की गिनती होगी और उसी दिन नतीजे आएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments